देश भर – सलमान खान के घर पहुंची गैंगस्टर लॉरेंस के नाम पर बुक कैब, एक आरोपी गिरफ्तार – #INA

3

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक करने और उसे यहां बांद्रा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर भेजने के आरोप में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी रोहित त्यागी को उसके गृहनगर से पकड़ा गया. त्यागी के मुताबिक उसने प्रैंक करने के लिए ऐसा किया था.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को त्यागी ने सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस थाना तक के लिए ऑनलाइन कैब बुक की. इसके बाद जब कैब चालक उस पते पर पहुंचा तो उसे एहसास हुआ कि यह एक प्रैंक था और उसने मामले में शिकायत दर्ज कराई.

सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी

बांद्रा पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किया और त्यागी का पता लगाया. उसने त्यागी को आईपीसी की धारा 505 और 290 के तहत गिरफ्तार कर लिया. अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है. बिश्नोई रविवार को एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद सुर्खियों में आया था.

#INA #INA_NEWS #INANEWSAGENCY
डिस्क्लेमरः यह टीवी9 हिंदी डॉट कॉम न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ आई एन ए टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी टीवी9 हिंदी डॉट कॉम की ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here